अवैध संबंध का विरोध करने पर विवाहिता की हत्या:परिजन बोले- दहेज व भाभी के साथ चक्कर को लेकर होता था चिकचिक, विरोध करने पर चाकू गोदकर मार डाला

हाजीपुर (वैशाली)5 महीने पहले
अवैध संबंध का विरोध करने पर विवाहिता की हत्या

वैशाली में पति का भाभी के साथ अवैध संबंध का विरोध करने महिला को भारी पड़ गया। आरोपी पति ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतका के परिजनों ने ये आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मृत महिला खुशबू कुमारी के पिता वैशाली के चिन्तामनपुर निवासी मिंटू राय के मुताबिक बेलसर ओपी क्षेत्र के नगवा गांव निवासी निवासी धर्मेंद्र कुमार से 03 वर्ष पूर्व अपनी बेटी खुश्बू कुमारी की शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ किया था। दोनों का 2 साल का बेटा (आदित्य कुमार) भी है।

ऐसे में मृत महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि दहेज को लेकर बराबर प्रताड़ित किया करता था। दहेज व भाभी के साथ चक्कर को लेकर पति-पत्नी में चिकचिक भी होते रहता था। दहेज में चार चक्का वाहन का मांग किया करता था। ऐसे में दहेज नहीं देने पर हत्या कर दिया। ससुराल वालों पर चार चक्का वाहन नहीं देने और भाभी से अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है।

परिजनों ने महिला की गला दबाकर,चाकू हाथ मे मारकर और रस्सी से बांधकर हत्या का आरोप लगाया है। मृत महिला के पिता के मुताबिक ससुराल वाले सभी घर से फरार है वही 2 वर्ष के बेटा आदित्य कुमार को भी लेकर फरार हो गया।परिजनों ने बताया कि घटना बीते कल की है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।