वैशाली में बेटे ने पिता को गोली मारी:जमीन विवाद में बेटे ने ही कर दी हत्या, अपराधी के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम

वैशाली3 महीने पहले

वैशाली में कलयुगी बेटे ने अपराधी के साथ मिलकर पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना महनार थाना क्षेत्र के अलावापुर पंचरुखी गांव की है। जहां रविवार की दोपहर में भूमि विवाद को लेकर पुत्र ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना को लेकर मृतक के पत्नी रामसती देवी एवं छोटे पुत्र रवि चंदन कुमार ने बताया कि जमीनी को लेकर पुत्र दीपक कुमार उर्फ जंगली के साथ मामूली विवाद हुआ था। इसी दौरान दीपक ने अपने पिता हरिगोपाल राय को गोली मार दिया।

घटना के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए महनार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पुत्र दीपक अपराधी प्रवृत्ति का है साथ ही परिजनों यह भी बताया कि दीपक के अलावा उसके साथ बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी हिमांशी उर्फ राइडर था। हिमांशी और दीपक दोनों क्षेत्र में लूट पाट और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है जो दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना के बाद मृतक के पुत्र दीपक कुमार एवं उसके एक अन्य दोस्त हिमांशी उर्फ राइडर दोनों घटना के बाद फरार हो गया। इधर महनार थाने के पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। आरोपी पुत्र एवं उसके दोस्त को पकड़ने के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है।