हाजीपुर में सड़क हादसा, एक की मौत:फैक्ट्री से काम कर लौट रहे मजदूर को डंपर ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने की डंपर में तोड़फोड़

हाजीपुर (वैशाली)5 महीने पहले

वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के हाजीपुर जंदाहा मुख्य मार्ग के बाबा लक्ष्मण दास मठ के समीप आज शाम एक तेज रफ्तार की डंपर ( हाइवा ) ने फैक्ट्री से काम कर अपने डेरा पर पैदल जा रहे एक मजदूर को ठोकर मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई आक्रोशित लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ की उसके बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, औद्योगिक थाना क्षेत्र के मुनचुन फैक्ट्री में मजदूर के रूप में काम करता था वह आज फैक्ट्री से डियूटी कर पैदल डेरा पर जा रहा था उसी दौरान डंपर के चपेट में आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक छपरा जिला के मकेर निवासी मोहम्मद हैदर अब्बास का बेटा 45 वर्षीय नैयर अब्बास था जो बीते 10 वर्षों से मुनचुन फैक्ट्री में काम करता था।

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओं राघव दयाल,औधोगिक थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आक्रोशित लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया और जाम समाप्त कराया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया । जाम एक घन्टा से अधिक समय तक रहा। पुलिस ने हाइवा को जपत कर थाने ले गया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है मकेर से हाजीपुर पहुंचने वाले है। वही घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...