वैशाली में बेटे के सामने मां को मारी गोली:फूल तोड़ने के लिए निकली थी महिला,बेटा, मोबाइल छीनने के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग; हालत गंभीर

हाजीपुर (वैशाली)7 दिन पहले
वैशाली में बेटे के सामने मां को मारी गोली

वैशाली में आज सुबह फूल तोड़ने के लिए निकली महिला को बाइक सवार तीन अपराधियों ने मोबाइल छीनने का दौरान विरोध करने पर गोली मार दिया। वहीं, घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना जिले के बराटी ओपी क्षेत्र के अजमतपुर के पास घटी। जहां गश्ती में निकली पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक बरांटी ओपी क्षेत्र के अंधरबाड़ा गांव निवासी संजय साह की पत्नी 46 वर्षीय बेबी देवी अपने बेटा के साथ अहले सुबह मॉर्निंग वॉक और फूल तोड़ने के लिए जा रही थी उसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने मोबाइल छीनने का दौरान महिला विरोध किया तो आपराधियों ने सीना में गोली मार दिया और फरार हो गया। जिससे महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टर ने प्राथमिक ईलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। वही पुलिस ने घटना के विषय मे घायल महिला से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...