वैशाली में 21 साल की छात्रा की गोली मारकर हत्या:टयूशन पढ़ाकर साइकिल से घर लौट रही थी, विधायक ने कहा- निंदनीय घटना है

हाजीपुर (वैशाली)4 महीने पहले
मृतका छात्रा की फाइल फोटो।

वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के नाका नम्बर दो के समीप देर शाम अज्ञात अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही एक 21 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र के बरबना वार्ड संख्या 3 निवासी रविन्द्र शर्मा की बेटी अंकिता शर्मा टयूशन पढ़ाकर साइकिल से घर लौट रही थी उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने सीने में दो गोली मार दी। उसके बाद आनन फानन में इलाज के एक निजी नर्सिंग होम हाजीपुर में ले जाया गया वहाँ से सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया जहाँ डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृत छात्रा मोहम्मद शाहिद के घर से ट्यूशन पढ़ा कर घर लौट रही थी। तभी अपराधियों ने अंकिता शर्मा को गोली मार दी। बताया जा रहा है पिछले तीन माह से वह मोहम्मद शाहिद के घर पढ़ाने जा रही थी और लगभग साढ़े 6 के आसपास लौटती थी। परिजनों के मुताबिक मृतका छात्रा अंकिता शर्मा B COM की 2ND ईयर की छात्रा थी जो ABS कॉलेज लालगंज में पढ़ती थी। वही छात्रा सुबह में कोचिंग पढ़ने भी जाया करती थी और शाम को बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती थी। तीन बहनों में सबसे छोटी बहन थी। पिता फर्नीचर का काम करते है मजदूरी पेशा है।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना मिलते ही लालगंज के विधायक संजय सिंह सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। विधायक ने घटना की घोर निंदा की है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

मौके पर मृतका के परिजन।
मौके पर मृतका के परिजन।
खबरें और भी हैं...