वैशाली में युवक की गला रेतकर हत्या:पुलिस ने घटनास्थल से चाकू एवं ब्लड से सने मिट्टी जांच में लिए सैंपल लिया

हाजीपुर (वैशाली)11 दिन पहले

वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के गौसपुर चकमजहिद गांव के चैनपुर टोला में बीते शनिवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक को चाकू से गला रेत दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक की स्थिति को नाजुक देखते हुए उसे PMCH पटना रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई।

युवक की मौत की खबर गांव में फैलते ही सनसनी मच गई। घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव पूर्ण स्थिति बन गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया एवं पुलिस ने घटनास्थल से एक धारदार चाकू भी बरामद किया है वहीं पुलिस ने जांच के लिए घटनास्थल से ब्लड से सने मिट्टी जांच के लिए सैंपल लिया है।

मृतक युवक चैनपुर टोला निवासी महादेव सिंह का 20 वर्षीय पुत्र वीरू कुमार बताया गया है। इधर पुलिस ने हमलावर के तीन परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया है कि घटना स्थल पर अवैध कारोबार फल फूल रहा है। अवैध कारोबार से जुड़े यह दूर दूर से लोग आते हैं। उन्होंने बताया कि अवैध कारोबार में गैंगवार हुई है। जिसके बाद युवक की हत्या की गई है। इधर तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस कैंप कर रही है।

खबरें और भी हैं...