वैशाली में वार्ड सदस्य की बहन की पीट-पीटकर मार डाला:चुनावी रंजिश के कारण चल रहा था विवाद, आरोपी चौकीदार समेत 5 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वैशाली7 महीने पहले
वैशाली के बिदूपुर थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गांव में चुनाव रंजिश के कारण दबंगों ने एक युवती की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

वैशाली जिले के बिदूपुर थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गांव में चुनाव रंजिश के कारण दबंगों ने एक युवती की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक महिला बाजीतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 02 के वार्ड सदस्य प्रेम कुमार पासवान के बहन बताई जा रही। वह अपने वार्ड सदस्य भाई को बचाने गई थी। लेकिन दबंगों ने वार्ड सदस्य की बहन इन्द्रासन देवी को ही पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। दबंगो ने वार्ड सदस्य के पूरे परिवार को मारपीट कर घायल कर दिया है।

सभी घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिदूपुर में चल रहा है। इस सम्बंध में घायल वार्ड सदस्य प्रेम कुमार पासवान ने कहा कि बिदूपुर थाना में पदस्थापित चौकीदार कपिल पासवान चुनाव में हार गया था। तभी से उसके परिवार वालों के द्वारा मारपीट किया जा रहा था।

वहीं, महिला की मौत के बाद हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग को चकौसन बाजार को आक्रोशित लोगों ने जाम कर दिया। जिसके बाद कई थाने की पुलिस पहुंचकर मौके से आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया एवं आरोपी चौकीदार समेत 5 लोगों को बिदुपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर ली। फिलहाल सभी से पूछताछ चल रही हैं। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

बताते चलें कि मृतक महिला इंद्रासन देवी लालगंज थाना क्षेत्र के खरौना गांव निवासी जितेंद्र पासवान की पत्नी बताई गई है। जो अपने मायके में आई हुई थी। मृतक इंद्रासन देवी के 1 साल का पुत्र एवं 3 साल की पुत्री भी है।