मौत:नदी में डूबने से गोखुलपुर के युवक की मौत

राघोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राघोपुर दियारा क्षेत्र के विदुपुर प्रखंड स्थित गोखुलपुर गांव में रविवार की दोपहर करीब 1 बजे दिन में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान 18 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। वहीं युवक की मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। युवक की पहचान विदुपुर प्रखंड के चेचर पंचायत के गोखुलपुर निवासी स्व नरेश पासवान के बेटे ज्ञानेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को खोजबीन किया लेकिन शव बरामद नही किया जा सका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ज्ञानेंद्र पड़ोस के उपेंद्र पासवान के बेटे की शादी में पंनकट्टा रस्म के लिए लोगों के साथ गोखुलपुर खालसा घाट गया था।

जहां वह स्नान करने के लिए नदी में गया। स्नान करने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। जब तक लोग बचाने के लिए दौड़ते वह पानी में डूब गया। वहीं घटना के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया।

घाट पर पंनकट्टा के लिए गई महिलाओं में चीख पुकार मच गया। इस संबंध में मृतक के चाचा उमाशंकर भगत ने बताया ज्ञानेंद्र शादी में पंनकट्टा के लिए लोगों के साथ घाट पर गया था। जहां स्नान करने के दौरान वह गहरे पानी में डूब गया। मृतक पूरे परिवार में एकलौता कमाने वाला था।

मृतक के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि ज्ञानेंद्र के पिता का भी पिछले साल कोरोना से मौत हो गया था। वह दो भाई एवं चार बहनों में सबसे बड़ा था। घर का इकलौता कमाने वाला था।

खबरें और भी हैं...