पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:घर के आगे हुल्लड़बाजी से रोका तो बरसाए ईंट और रोड़े

डेराबस्सीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ईंट लगने से एक व्यक्ति हुआ जख्मी, अस्पताल भर्ती

नजदीकी गांव जवाहरपुर में एक व्यक्ति के घर आगे हुल्लड़बाजी करने से रोकने पर तीन लोगों ने घर के मालिक से मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। सिर पर लगी ईंट के कारण जख्मी जसबीर सिंह को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने पुलिस ने जसबीर सिंह पुत्र गरजा सिंह की शिकायत पर लब्बा सिंह, बूटी, काला निवासी गांव जवाहरपुर के खिलाफ आइपीसी की धारा 323, 341, 294, 506 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जसबीर सिंह ने बताया कि बीती रात को करीब दस बजे वह घर में मौजूद थे तो उक्त लोग उस के घर के आगे शोर मचा रहे थे।

उन्होंने बाहर आकर उन्हें हुल्लड़बाजी से मना किया तो वह उसे गालियां निकालने लग पड़े। जब उस ने ऐसा करने से रोका तो उसकी मारपीट शुरू कर दी और उस पर ईंट रोड़े बरसाने लगे। एक ईंट उसके सिर में आने लगी, वे लहुलूहान हो गए।

उसे घायल हालत में डेराबसी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले के आईओ एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुलजिमों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें