पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से बचाव:लायंस क्लब ने जरूरतमंदों को मास्क, सेनेटाइजर बांटे

डेराबस्सीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लायंस क्लब डेराबस्सी की तरफ से आज तहसील रोड पर स्थित श्री राम हॉस्पिटल में आज जरूरतमंदों को कोरोना से बचाने के लिए सेनेटाइजर और मास्क बांटे गए। क्लब के प्रधान डा: राजीव गुप्ता का नेतृत्व में आयोजित प्रोग्राम दौरान डेराबस्सी पुलिस थाने के एसएचओ सतीन्द्र सिंह और क्लब के ज़ोनल चेयरमैन  केपी शर्मा ने विशेष तौर पर सम्मिलित हुए। क्लब सदस्यों ने बड़ी संख्या लोगों को सेनेटाइजर और मास्क बांटे।

एसएचओ ने कोरोना महामारी दौरान जरूरतमंदों की सेवा में लायंस क्लब डेराबस्सी की तरफ से डाले जा रहे योगदान की भरपूर प्रशंसा की और आगे भी यह सेवा जारी रखने की अपील की। क्लब के ज़ोनल चेयरमैन  केपी शर्मा ने बताया कि जब तक कोरोना महामारी का मुकम्मल ख़ात्मा नहीं हो जाता तब तक लायंस क्लब जरूरतमंदों की सहायता में जुटा रहेगा और समय समय और लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए जागरूक करता रहेगा। इस मौके क्लब के जनरल सचिव सनंत भारद्वाज, लायन बलकार सिंह, डा बरखा राम, लायन सुरिन्द्र जैन, लायन चमन लाल, पुषपिन्द्र कौर के अलावा शहर के ओर आदरणीय मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें