पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:नागरिक सुविधाएं न मिलने के कारण माहीवाला एन्क्लेव के लोग हुए परेशान

डेराबस्सी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हलका डेराबस्सी में माहीवाला एन्क्लेव के दर्जनों लोग आम आदमी पार्टी के नेता कुलजीत रंधावा और उनकी टीम के नेतृत्व में अकाली दल व कांग्रेस पार्टी को छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इन लोगों का कहना है कि डेराबस्सी नगर परिषद के इस गांव में वे मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे है। गलियों, नालियों और सड़कों की हालत पूरी तरह खस्ता है।

कुलजीत रंधावा ने बताया कि गांव की गलियों में रोशनी तथा सीवरेज का कोई प्रबंध नहीं है। बूचड़खाने से आने वाले दुर्गंध युक्त पानी ने लोगों का जीवन नरक बना दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने नशों के खिलाफ और रोजगार देने की शपथ ली थी लेकिन गांव के युवा पढ़े लिखे होने के बावजूद काम की तलाश में मारे-मारे फिर रहे हैं। डेराबस्सी में शराब माफिया और भू-माफिया को राज्य सरकार की ओर से हर तरह का संरक्षण मिल रहा है जबकि आम आदमी दो वक्त के रोजगार को तरस रहा है। कुलजीत रंधावा ने पार्टी में शामिल हुए सभी परिवारों को आश्वासन दिया कि 2022 में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार के एजेंडे मुताबिक पूरे निर्वाचन क्षेत्र का बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास किया जाएगा। इस मौके पर सूरज कुमार, चंद्रपाल, उमेश कुमार, गिरधारी लाल, संता सिंह, राहुल कुमार, राजेश कुमार, सतपाल कुमार, रोहित कुमार, हेमपाल सिंह, नरपति सिंह, सोमवती, रीना, परमिला, हेमा, ममता आशा, शामिल हुए। रामबती, पिंकी देवी, उषा रानी के साथ-साथ अनेक परिवार पार्टी में शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें