पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कार रॉबरी के 60 घंटे बाद भी लुटेरों का नहीं लग सका सुराग

डेराबस्सी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर डेराबस्सी में सुखमनी स्कूल के सामने कार में बैठी महिला को अगवा करने के बाद कार से उतार फरार हुए 2 लुटेरों के बारे में पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पा रही। वारदात के 60 घंटे बाद भी न कार का पता चल सका है, न ही लुटेरों का। सीसीटीवी फुटेज से भी लुटेरों की पहचान और कार समेत फरार होने बारे कोई मदद नहीं मिल रही।

अब पुलिस मौका ए वारदात से मोबाइल डंप लेकर तफ्तीश आगे बढ़ाने को मजबूर है। फुटेज में हिमाचल नंबर की कार अंबाला की तरफ जाती दिख रही है, लेकिन उसके बाद से कार व लुटेरे सभी सीसीटीवी फुटेज में नदारद हैं। 7 किमी बाद लुटेरों ने महिला को दप्पर टोल प्लाजा से पहले यू टर्न मारते हुए कार से उतार दिया था और उसके बाद से उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा।

कार में कार मालिक का फोन भी था जो वारदात के बाद से पूरी तरह बंद आ रहा है। हाईवे की 7 किमी स्ट्रेच पर पुलिस ने दर्जनों फैक्ट्रियों, व्यापारिक प्रतिष्ठान, ढ़ाबे आदि के सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है, लेकिन लुटेरे सिर्फ 2 कैमरों में ही नजर आ रहे हैं, वह भी हाईवे पार शोरूमों के जहां से उनकी झलक बेहद धुंधली है।

यह है मामला...

रितु और उसके पति राजीव सुखमनी स्कूल के सामने हेला कंपनी के बाहर रुके। कार में रितु को बिठाकर पति फीस देने चला गया। चाबी भी कार में लगी थी जिसका लुटेरों ने फायदा उठाया। महिला को गोली मार देने की धमकी दी। 7 किमी. बाद महिला को कार से उतारकर दोनों युवक महिला की चेन छीनकर फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser