क्राइम / शामलात जमीन से लकड़ी काटने पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 2 जख्मी

Shamlat attacked by cutting wood from the ground with ax, 2 injured
X
Shamlat attacked by cutting wood from the ground with ax, 2 injured

  • डेराबस्सी के गांव मुकंदपुर का मामला, जख्मी सिविल अस्पताल में भर्ती

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

डेराबस्सी. गांव मुकंदपुर में शामलात जमीन से लक्कड़ काटने को लेकर 2 गुटों में हुए झगड़े के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में एक महिला व एक युवक जख्मी हो गए। जिन्हें डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक मुकंदपुर के सेवा सिंह उर्फ सोनी पुत्र रघुबीर सिंह ने बताया कि वह सुबह करीब 9:00 बजे अपने खेत की ओर जा रहा था। इस दौरान उसने देखा कि उसके खेत के साथ लगते शामलात जमीन से गांव के ही करमपाल, अनिल शर्मा और मनीष कुमार लक्कड़ काट रहे थे। जिसका उसने विरोध किया और पंचायत में शिकायत करने की बात कही। विरोध करने पर उक्त तीनों लोगों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में उसके कंधे पर गंभीर चोट लगी। उसे डेराबस्सी सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसके कंधे पर कई टांके लगाए गए। 
मामले में दूसरे पक्ष के सरोज बाला और उसके पुत्र नरेश कुमार ने उक्त आरोपों का खंडन करते बताया कि उनकी जमीन भी सेवा सिंह के साथ लगती है और पास में ही शामलात जमीन भी है। वह अपनी मां के साथ 
अपने खेत में काम करने के लिए जा रहे थे और सेवा सिंह श्यामलात जमीन से लक्कड़ काट रहा था। बहस होने पर सोनी ने सरोज बाला पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसके बाद सरोज बाला के बेटे ने आकर उन्हें छुड़ाया और डेराबस्सी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना