पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेराबस्सी में सुखमनी स्कूल के सामने वारदात:लुटेरों ने महिला को कार समेत किया अगवा, चेन छीनी, 7 किमी दूर सड़क पर उतारकर हुए फरार

डेराबस्सी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चों की फीस जमा करने गया था पति, महिला हाईवे पर गाड़ी में कर रही थी इंतजार

अंबाला चंडीगढ़ हाईवे पर डेराबस्सी में सुखमनी स्कूल के सामने दो युवक दिनदहाड़े कार में बैठी महिला को अगवा कर ले गए। महिला को गोली मार देने की धमकी दी गई। करीब 7 किलोमीटर बाद महिला को कार से उतारकर दोनों युवक चंडीगढ़ की तरफ भाग गए।

दोनों महिला के गले से सोने की चेन भी छीनकर ले गए। महिला का पति हाईवे पार कर स्कूल में बच्चों की फीस देने गया हुआ था और महिला दूसरी तरफ कार में पति के आने का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

वारदात वीरवार दोपहर करीब 1 बजे की है। 40 साल की रितु और उसके पति राजीव चंद वासी मकान नंबर 314, ग्रीन वैली दंदराला डेराबस्सी के दो बच्चे सुखमनी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों अपनी कार में अंबाला की ओर निकले।

सुखमनी स्कूल के सामने हेला कंपनी के बाहर कार में रितु को बिठाकर पति फीस देने के लिए हाईवे पर चला गया। रितु कार में ही रही और चाबी भी कार में लगी थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि कार करीब पौने एक बजे से वहां खड़ी थी। इस बीच दो युवक पैदल स्कूल की ओर से हाईवे पार करते हुए कार के पीछे खड़े हो गए।ॉॉ

}कार लेकर चंडीगढ़ की तरफ भागे...12:52 पर वह कार के पीछे खड़े दिखाई दिए और 1 बजकर 4 पर विशेष प्लानिंग के तहत एक युवक ड्राइवर वाली सीट पर जा बैठा और दूसरे ने पीछे बैठकर महिला का मुंह पीछे की ओर गले समेत दबा दिया। उसे कहा गया कि अगर चिल्लाई तो गोली मार देंगे और कार अंबाला की ओर ले भागे। दप्पर टोल प्लाजा से पहले उन्होंने चंडीगढ़ के लिए यू-टर्न लिया अौर सड़क किनारे रितु को उतारने से पहले उसके गले से सोने की चेन भी खींच ली और तेजी से कार ले भागे। महिला ने किसी से फोन मांग कर पति को फोन किया तो कॉल कट कर दी गई। उसके बाद से फोन स्विच ऑफ आ रहा है। बाद में पता चलाकि पति का फोन और पर्स भी कार के डैशबोर्ड में मौजूद थे। पर्स में करीब ₹7000 थे। जैसे तैसे वह मदद लेकर डेराबस्सी तक पहुंची जहां पति को सारी वारदात बताई और पुलिस में शिकायत दी।

^युवकों ने महिला को गोली मारने की धमकी दी जरूर दी परंतु महिला के मुताबिक उसने न पिस्टल देखी, न उसे दिखाई गई उसके पति का फोन और पर्स कार में रह जाने की वजह से वे भी लुटेरों के हाथ लग गए। जाते समय वे महिला की सोने की चेन भी छीन कर फरार हो गए।

पुलिस सुखमनी स्कूल के पास हाईवे किनारे शोरूम के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर लुटेरों की पहचान करने में लगी है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही लुटेरे पकड़े जाएंगे।
-गुरबख्श सिंह मान, डीएसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें