पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वार्ड नंबर-15:पिछले कई दिन से नहीं आया पानी, लोगों ने बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन

डेराबस्सीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डेराबस्सी नगर काउंसिल के अंतर्गत पड़ते वार्ड नंबर-15 के चौधरियां मोहल्ले में पिछले कई दिन से पानी की सप्लाई न आने कारण उन नगर काउंसिल के खिलाफ खाली बाल्टियां लेकर रोष प्रदर्शन किया। लोगों ने आरोप लगाया कि पानी की जो थोड़ी बहुत सप्लाई आती है, वह भी गंदे पानी की ही है। उन्होंने काउंसिल के उच्च अधिकारियों से पानी की सप्लाई दुरुस्त करने  की माँग की है।

मोहल्ला चौधरियां की अनीता कौशल, विजय अत्री , रजनीश शर्मा, अपर्ण शर्मा, शुभम अत्री, रुदेश भटनागर, मोहित भाटिया, राहुल भाटिया आदि ने बताया कि पिछले कई दिनों से मुहल्ले में पानी की सप्लाई न के बराबर है। जिस कारण उनको इतनी गर्मी में पानी के बाहर से टैंकर मंगवाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया कि जो पानी आता भी है, वह गंदला है जिसे खाना बनाना तो एक तरफ नहाने धोने के लिए भी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।  उनको भारी परेशानी के साथ जूझना पड़ रहा है। उन काउंसिल के प्रशासनिक अधिकारियों से माँग की है कि पानी की सप्लाई जल्द से जल्द दुरुस्त करवाई जाये नहीं तो वह काउंसिल का घेराव करने के लिए मजबूर होंगे। इस संबंध में नगर काउंसिल के ईओ बरजिन्दर सिंह ने बताया कि पाइप लाइन में ख़राबी आ गई थी जिस को ठीक करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मरम्मत के बाद पानी की सप्लाई में कोई समस्या नहीं आएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें