पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लाखों रुपए मूल्य के 122 नकली रूम हीटर बरामद, तीन के खिलाफ मामला दर्ज ,दो काबू

खरड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खरड़ की प्राइम सिटी में एक दुकानदार द्वारा ब्रांडेड कंपनी के नकली रूम हिटर तैयार करवा कर बेचे जाने की सूचना मिलने के बाद खरड़ सिटी पुलिस ने छापेमारी कर उक्त दुकान से करीब 122 नकली रूम हीटर बरामद किए हैं। जिस मामले में पुलिस द्वारा धोखाधड़ी एवं कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस केस में दुकान मालिक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में खरड़ सिटी पुलिस के पास मैसर्स हैवेल्स इंडिया लिमिटेड नई दिल्ली के अधिकारी विजय कुमार एवं स्पीड सर्च सिक्योरिटी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ के फील्ड मैनेजर परमिंदर कुमार द्वारा संयुक्त शिकायत दी गई थी। जिसमें परमिंदर कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी के पास हैवेल्स इंडिया लिमिटेड और उषा इंटरनेशनल से संबंधित होम अप लाइसेंस के प्रोडक्ट के संबंध में अधिकार प्राप्त है कि अगर कोई भी व्यक्ति उक्त कंपनियों से संबंधित नकली प्रोडक्ट बेचता है तो उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई है कि हिमाचल प्रदेश के लोधी माजरा, बद्दी की एक औद्योगिक इकाई इलेक्टल इंडिया लिमिटेड के मालिक नरेश कुमार से संबंधित प्राइम सिटी खरड़ में स्थित एसएस एंटरप्राइजेज नामक आउटलेट पर उसके द्वारा बनाए गए नकली रूम हीटर बेचे जा रहे हैं।

इस सूचना के आधार पर इन अधिकारियों द्वारा खरड़ सिटी पुलिस के साथ मिलकर उक्त दुकान पर छापेमारी की गई। जिस दौरान दुकान में से उषा कंपनी के 75 और हैवेल्स कंपनी के 47 रूम हीटर बरामद किए गए। पुलिस द्वारा दुकान मालिक वरिंदर और संजू सहारन को मौके से काबू कर लिया गया और सारा सामान कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 420 एवं कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें