पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:नशा बिक्री की शिकायतें मिलने के बाद प्रशासन ने दिखाई सख्ती

खरड़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुंडी खरड़ स्थित बंगाला बस्ती पेट्रोल पंप के पास नशा बिक्री की निरंतर शिकायतें मिलने के बाद एसडीएम खरड़ हिमांशु जैन द्वारा पुलिस प्रशासन को दिए गए निर्देशानुसार पुलिस द्वारा अब उक्त स्थान पर निरंतर नाकाबंदी की गई है। जिसके चलते अब न तो वहां नशा बेचने वाला कोई आ रहा है और न ही नशा खरीदने वाला कोई आ रहा है ।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम खरड़ को सूचना प्राप्त हुई थी कि बंगाला बस्ती के आसपास रहने वाले कुछ लोग क्षेत्र में पीजी में रहने वाले स्टूडेंट्स व अन्य युवाओं को रोजाना हल्की मात्रा में नशा बेचते हैं। यह धंधा पिछले कई सालों से चल रहा है। इस बात को लेकर एसडीएम खरड़ द्वारा खुद निजी तौर पर उक्त क्षेत्र का दौरा किया गया। इस दौरान क्षेत्र में गतिविधियों को देखते हुए एसडीएम को यकीन हो गया कि इस क्षेत्र में युवाओं का नशा सप्लाई किया जा रहा है । जिसके बाद एसडीएम द्वारा डीएसपी खरड़ पाल सिंह को सख्त आदेश दिए गए कि इस क्षेत्र में नशा बिक्री नहीं होना चाहिए।

डीएसपी द्वारा कार्रवाई करते हुए सन्नी एन्क्लेव पुलिस पोस्ट इंचार्ज अजय कुमार को सख्त हिदायतें दी गई कि उक्त क्षेत्र में हो रही नशा बिक्री को बंद करवाया जाए और अगर कोई आरोपी काबू आता है तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। जिसके बाद से सन्नी एन्क्लेव पुलिस द्वारा उक्त स्थान पर सुबह शाम और रात निरंतर नाकेबंदी की जा रही है। जिसके चलते न तो क्षेत्र में कोई नशा बेचने वाला नजर आ रहा है और न ही नशा खरीदने वाला नजर आ रहा है। एसडीएम खरड़ इस कार्रवाई की खूब प्रशंसा क्षेत्रवासी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर इसी प्रकार से सख्ती रहे तो लोग नशे से बच सकते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें