पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:पेवर ब्लॉक न लगने से लोगों को हो रही परेशानी

खरड़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरसात का मौसम शुरू हो चुका है और इससे पहले ही नगर निगम ने शहर की गलियोंं में पेवर ब्लाॅक लगाने का काम शुरू किया था लेकिन बारिश पड़ने पर यह काम बीच में ठप हो जाता है। इसका खामियाजा वहां आसपास रहने वाले लोगों और उसका यूज करने वाले वाहन चालकों को होता है। यह दृश्य खरड़ के अमन सिटी के पास का है जहां पर निगम द्वारा बरसात से पहले गलियों को पक्का करने का काम शुरू किया गया था लेकिन बारिश पड़ने के कारण जो जगह को दी गई थी उसमें पानी भर गया है।

पानी भी इतना है यह नजर नहीं आता कहां पर सड़क है और कहां पर गड्ढा।  बारिश पड़ने के कारण गड्ढों में इतना पानी भर गया कि दो पहिया वाहन चालकों को वहां से गुजरना मुश्किल हो गया। उल्लेखनीय है कि यह कोई प्राकृतिक खड्डा नहीं बल्कि सड़क में पेवर ब्लॉक लगाने के लिए खोदा गया था।

अमन सिटी कि नहीं शहर के ऐसे कई मोहल्ले हैं जहां पर यही हाल हो रखा है इसको लेकर लोग परेशान हैं और उन्होंने निगम अधिकारियों से मांग की है कि जल्द से जल्द इन गलियों को पक्का किया जाए ताकि लोग परेशानी से बच सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें