पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चे की हत्या का मामला:महिला की बातों से सहमत नहीं पुलिस पूछताछ को पांच दिन के रिमांड पर ली

खरड़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी को पेश करने के लिए कोर्ट ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी को पेश करने के लिए कोर्ट ले जाती पुलिस।

खरड़ के सकरुल्लापुर गांव में सात साल के बच्चे के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार महिला को कोर्ट ने 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने सोमवार को महिला को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। रिमांड मिलने के बाद पुलिस ने मर्डर के संबंध में महिला से पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन अभी महिला बार-बार बयान बदल रही है। सोमवार को महिला ने बताया था कि बच्चा खेलते-खेलते टैंक में गिर गया था। 

अब आरोपी अमनदीप कौर ने बताया कि उसके घर की सीढ़ियों के पास पानी का एक ड्रम पड़ा था। 9 जुलाई को सात साल का हरप्रीत ड्रम के पानी से खेल रहा था।  कुछ ही समय बाद उसने देखा हरप्रीत औंधे मुंह ड्रम में गिरा पड़ा है। वह तुरंत नीचे उतरी उसने पांव से पकड़कर हरप्रीत को निकाला और बाथरूम में ले गई।  जहां पर उसने हरप्रीत को होश में लाने की कोशिश की। उसके मुंह से झाग निकलने लगी, वह समझ गई थी कि उसकी मौत हो चुकी है।

इसी दौरान जमीन पर लिटाते समय हरप्रीत के मुंह पर कुछ चोट भी लगी। उसने हरप्रीत को कपड़े पहनाए और अपने ही घर के पिछली तरफ दुकानों के पास झाड़ियों में फेंक दिया। वह हरप्रीत के जूते भी वहीं पर फेंक आई। उसने हरप्रीत का मर्डर नहीं किया है, यह एक हादसा था और वह डर गई थी। उसने हरप्रीत की लाश को उक्त स्थान पर फेंक दिया, इस संबंध में उसने गांव के सरपंच को बता दिया था। हालांकि, पुलिस आरोपी की कहानी पर सहमत नहीं है। यह बात पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस का मानना है कि मामला अभी भी संदिग्ध है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें