पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नियुक्ति:योगी रामनाथ को डेरा बाबा मंगल नाथ का महंत चुना

खरड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

खरड़-लांडरां रोड पर स्थित प्रसिद्ध अंबिका देवी मंदिर में सिद्ध बाबा मंगल नाथ जी की बरसी के उपलक्ष्य में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिस दौरान डेरा मंगल नाथ के गद्दी नशीन महंत योगी निर्मल नाथ पहुंचे जिनकी अध्यक्षता में हुए उक्त कार्यक्रम में विशेष तौर पर नाथ संप्रदाय के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा मस्त नाथ मठाधीशवर, महंत पीर बालक नाथ, योगी सांसद अल्वर, महंत वीर विजय नाथ, जमात 12 के महंत कृष्ण नाथ, महंत लाल नाथ, महंत गंगा नाथ व अन्य सित्र पुुरुष पहुंचे।

इस दौरान डेरे के मौजूदा महंत निर्मल नाथ ने अपने स्वास्थ्य के ठीक न होने का वास्ता देते हुए पिछले आठ साल से उक्त डेरा व मंदिर की सेवा निभा रहे योगी राम नाथ को गद्दी की जिम्मेदारी सौंप दी। इस मौके पर नाथ संप्रदाय द्वारा चादर चढ़ाने की रस्म अदा की गई। इस मौके पर निर्मल नाथ ने घोषणा की अब से योगी रामनाथ मंदिर का संचालन करेंगे और डेरे व मंदिर की सारी चल-अचल संपत्ति के उत्तराधिकारी भी वही होंगे। इस मौके पर खरड़ के पूर्व एमसी, मान सिंह, जय भगवान सिंगला, राजू, जगजीत सिंह लवली व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement