पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेवा:मंदबुद्धि और लावारिस लोगों की सेवा कर रही संस्था प्रभ आसरा को 10 लाख का चेक दिया

कुराली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय नगर काउंसिल के अंतर्गत आते गांव पडियाला में मंदबुद्धि और लावारिस लोगों की सेवा कर रही संस्था प्रभ आसरा को सुच्चा सिंह लंबरदार गांव प्रेमगढ़ सेक्टर 101 ए मोहाली ने अपने जन्मदिन पर 10 लाख रुपए की राशि का चेक भेंट किया। इस मौके पर प्रभ आसरा के मुख्य सेवादार भाई शमशेर सिंह ने सुच्चा सिंह नंबरदार का आभार व्यक्त किया।

इस संबंधी सुच्चा सिंह ने कहा कि मानवता, लावारिसों और जरूरतमंदों की सेवा से बढ़कर कुछ नहीं है। उन्होंने प्रभ आसरा की ओर से पिछले लंबे समय से किए लावारिसों, मंदबुद्धियों की सेवा संभाल के अतिरिक्त उनके पुनर्वास के यत्नों की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि आज के समय में लावारिसों और जरूरतमंदों की सेवा संभाल और पुनर्वास का मौका ना मिलने कारण ही वे मौत के मुंह में जा पड़ते हैं, जो हमारे और समाज के लिए शर्म की बात है। इसी दौरान उनके साथ आए रूपिन्द्र सिंह वासी तंगौरी जिला मोहाली ने भी प्रभ आसरा को पचास हजार रुपये का चैक दिया गया।

इसी दौरान प्रभ आसरा के सेवादार भाई शमशेर सिंह ने सुच्चा सिंह लंबरदार, रूपिन्द्र सिंह और हरमन सिंह का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि संस्था में चल रही लावारिस नागरिकों की सेवा संभाल का काम अलग-अलग समाज सेवी सज्जनो द्धारा समय-समय पर अपनी समर्थ अनुसार सहयोग दिया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser