सीएम से आर्ट एंड क्राफ्ट पद भरने की मांग:कई सालों से बेरोजगार सरकारों से पदों को भरने की मांग करते आ रहे हैं

कुरालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेरोजगार आर्ट एंड क्राफ्ट डिप्लोमा होल्डर यूनियन पंजाब की एक यूनियन पंजाब के प्रधान संदीप सिंह के नेतृत्व में हुई। इस मीटिंग दौरान यूनियन ने पिछले 10 वर्षों से रोजगार की मांग कर रहे आर्ट एंड क्राफ्ट बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए स्कूलों में पड़े हजारों पदों को भरने की मांग की।

इस मौके यूनियन प्रधान संदीप सिंह,रणजीत सिंह,सुखविन्द्र सिंह,जगजीत सिंह,धर्मवीर सिंह,तरूण कुमार,रणधीर सिंह और अजय कौशल सहित अन्य आदि ने बताया कि वे पिछले 10 वर्षों से स्कूलों में हजारों की संख्या में खाली पड़े पदों को भरने की मांग को लेकर संघर्ष करते आ रहे है लेकिन समय की सरकारों ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन अब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में बनी सरकार से स्कूलों में आर्ट एंड क्राफ्ट अध्यापकों के खाली पदों को भरने की मांग कर रहे है।

संदीप सिंह और रणजीत सिंह ने बताया कि उनकी यूनियन की शिक्षा मंत्री परगट सिंह के अतिरिक्त शिक्षा सचिव और शिक्षा पैनल कमेटी के अधिकारियों के साथ कई बार मीटिंगें हो चुकी है। उन्होंने कहा कि शिक्षा सचिव और पैनल कमेटी ने उनकी मांगों को जायज बताते हुए इस संबंधी कार्रवाई करने का भरोसा तो दिया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री चन्नी से नौजवानों को रोजगार पिछले 10 वर्षों से स्कूलों में खाली पड़े आर्ट एंड क्राफ्ट पदों की भर्ती करने के लिए 10वीं और डिप्लोमा वाले उम्मीदवारों को भर्ती किए जाने तथा पिछले कई वर्षों से रोजगार की उम्मीद लगाए बैठे बेरोजगारों को राहत दी जाए। जिससे कई-कई सालों से नौकरी की आस में बैठे पंजाब के नौजवानों को नौकरी मिले और वे अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें।

खबरें और भी हैं...