पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुराली:किसानों के पक्ष में कोई आवाज नहीं उठाई : शर्मा

कुराली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरकेश चंद मछली कला को सम्मानित करते हुए पार्टी वर्कर। - Dainik Bhaskar
हरकेश चंद मछली कला को सम्मानित करते हुए पार्टी वर्कर।

सेहत और परिवार भलाई मंत्री बलवीर सिंह सिधू के सियासी सचिव और मार्केट कमेटी खरड़ के चेयरमैन हरकेश चंद मछलीकलां ने स्थानीय शहर का दौरा तथा पार्टी वर्करों द्वारा उनको सम्मानित किया गया।इस मौके कुराली मंच के प्रधान बहादुर सिंह ओके गृह पर पहुंचे। हरकेश चंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म निरपेक्ष पार्टी जिसने सभी धर्माे का सम्मान किया तथा अपने पार्टी वर्करों को बनता मान-सम्मान दिया है।

इस मौके हरकेश चंद शर्मा ने कहा कि पैट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर अकाली दल और भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करना चाहिए लेकिन अकाली दल केंद्र में अपनी सीट बचाने के लिए उल्टा पंजाब में धरने देकर ड्रामेबाजी कर रहे है। 

उन्होंने कहा कि स्वंय को किसान हितैषी कहलाने वाली अकाली दल ने केंद्र में कभी किसानों के पक्ष में कोई आवाज नहीं उठाई। इस मौके हरकेश चंद शर्मा ने कहा कि सेहत मंत्री बलवीर सिंह सिंधू द्वारा कोरोना महामारी दौरान राज्य की जनता की सुरक्षा को लेकर निरंतर यत्नशील है तथा सेहत विभाग द्वारा लोगों को महामारी से बचाने के लिए बड़े स्तर पर कदम उठाए जा रहे है।

उन्होंने लोगों से भी सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करने की अपील की। इस मौके हरकेश चंद शर्मा ने प्राचीन डेरा बाबा बाबा गोसाई आणा के महंत धनराज गिर का आर्शीर्वाद लिया तथा कैलाश धाम में नतमस्तक हुए। इस मौके प्रेम सिंह और टहल सिंह सहित पार्टी वर्करों द्वारा हरकेश चंद मछलीकलां को सम्मानित  किया गया।  

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें