पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:दो सड़क हादसों में एक युवक की मौत, दो जख्मी, पहले हादसे में स्कूटर को बाइक ने मारी टक्करदूसरे हादसे में कार ने बाइक सवारों को रौंदा

कुरालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुराली में हुए 2 अलग-अलग हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में गंभीर रूप में घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। हादसे संबंधी पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है। पहला हादसा कुराली-खरड़ मार्ग पर उस समय हुआ जब गांव घटौर वासी लखमीर सिंह को बाइक ने टक्कर मार दी।

जानकारी अनुसार लखमीर सिंह वासी घटौर अपने स्कूटर पर सहौड़ा बस स्टैंड से कुछ समान लाने के लिए गए थे। इसी दौरान उनको किसी बाइक ने टक्कर मार दी। हादसा सिसवां मार्ग पर हुआ। इस हादसे में दौरान लखमीर सिंह गंभीर रूप में जख्मी हो गए, जिनको तुरंत स्थानीय सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन सिर पर चोट ज्यादा लगने के कारण उनको पीजीआई रेफर कर दिया गया।

जख्मी पीजीआई रेफर... दूसरा हादसा कुराली-सिसवां मार्ग पर हुआ जहां कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। प्राप्त जानकारी अनुसार सहजप्रीत सिंह और अमनप्रीत सिंह वासी गांव फतेहगढ़ अपने बाइक पर जा रहे थे कि रास्ते में उनको किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप में घायल हो गए।

दोनों घायलों को स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डाॅक्टर्स ने अमनप्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि सहजप्रीत की हालत गंभीर होने कारण उसको पीजीआई रेफर कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें