पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:चोरों ने सेवा केंद्र, करियाने वाली दुकान के ताले तोड़ कर हजारों का सामान व नकदी चोरी की

कुराली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सरगर्म चोर गिरोह ने रात समय सेवा केंद्र, करियाने की दुकान और एक सेलून वाली दुकान के ताले तोड़े। इन चोरियों दौरान चोर हजारों का समान और हजारों की नकदी चोरी करके ले गए। इन चोरियों संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। चोरों ने रेलवे रोड पर एक स्थित सेवा केंद्र को निशाना बनाया और ताले तोड़ कर अंदर से हजारों का समान चोरी करके ले गए। इस संबंधी सेवा केंद्र के इंचार्ज अमृतपाल सिंह ने बताया कि जब वे सुबह सेवा केंद्र में पहुंचे तो सेवा केंद के दरवाजे का ताला टूटा देखकर वे दंग रह गए। उन्होंने बताया कि सेवा केंद्र में चोर एक जनरेटर की बेटरी, 2 टोकन बैटरी, एक कैश रखने वाला लॉकर और स्वेप मशीन भी चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि यह पूरी घटना दफ्तर में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

इसी दौरान चोरों ने बार्ड नंबर 15 गोहर रोड पर एक हेयर ड्रेसर की दुकान के ताले तोड़ लिए। उक्त दुकान में चोरों को कोई कैश नहीं मिला तो वे दुकान में लगी एलसीडी चोरी करके ले गए तथा उनकी यह चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और दो चोरों ने इसको अंजाम दिया। इसके अतिरिक्त चोरों ने वार्ड नंबर 16 कच्ची अनाज मंडी में एक करियाना की दुकान के ताले तोड़ कर वहां से हजारों रुपए का घरेलू सामान और हजारों की नकदी चोरी कर ली। इस संबंधी करियाना स्टोर के मालिक लाढी ने बताया कि वह रात समय दुकान बंद करके चला गया और सुबह देखा तो दुकान के शटर पर लगे ताले टूटे हुए थे।

उन्होंने बताया कि चोर करियाने का सामान जिनमें तेल,सर्फ,साबुन आदि घरेलू वस्तुएं चोरी करके ले गए जिनकी कीमत हजारों रुपए बनती है। उसने बताया कि उसके पिता बचन लाल उनकी दुकान में ही एलेक्ट्रिशन का काम करते है और चोर उनकी गोलक में पड़ी लगभग 7 हजार रुपए की नकदी भी चोरी करके ले गए। इन चोरियों संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच और कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...