पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइ़ड:नंबर कम आने से परेशान छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

कुरालीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत से परेशान चल रही एक लड़की के दसवीं में कम नंबर आए तो उसने फंदे से लटककर जान दे दी। इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा जांच और कार्रवाई की जा रही है। शहर के वार्ड नंबर 6 की छात्रा मनवीर कौर के घरवालों ने बताया कि वह एक्टर सुशांत राजपूत की काफी फैन थी। सुशांत द्वारा की आत्महत्या को लेकर मनवीर कौर काफी परेशान रहने लगी। इसी दौरान दसवीं कक्षा के आए परिणाम में मनवीर के नंबर कम आने कारण उसकी परेशानी ओर भी बढ़ गई।

मनवीर की मां अमृतपाल कौर ने बताया कि आज वह कहीं बाहर गई हुई थीं और मनवीर घर पर अकेली थी। जब वह वापस आई तो मनवीर ने फंदा लगाया हुआ था वह तत्काल मनवीर कौर को सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मनवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच अधिकारी केसर सिंह ने बताया कि मनवीर की माता के बयानों पर धारा 174 तहत कार्रवाई की गई है और शव का रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस ने मां के बयानों पर शुरू की कार्रवाई

पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इधर छात्रा की मां ने कहा कि वह परेशान थी, लेकिन ऐसा कभी सोचा भी नहीं था, कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी। आईओ केशव सिंह ने बताया कि लड़की की मां के बयान दर्ज किए गए हैं। उसमें परेशान रहने की बता कही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement