पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापेमारी:चार गाड़ियों से शराब की 140 पेटियां बरामद, चंडीगढ़ से ला रहे थे आरोपी

मोहाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शराब का धंधा कोरोनाकाल में भी खूब चल रहा है। चंडीगढ़ से सस्ते दाम पर खरीदकर आरोपी शराब लाते हैं और यहां पर महंगे दाम पर बेच देते हैं। सूचना पर एक्साइज डिपार्टमेंट मोहाली ने फेस-1 पुलिस स्टेशन के एसएचओ शिवदीप सिंह बराड़ के साथ मिलकर चार गाड़ियों से शराब की 140 पेटियां बरामद की हैं।

ये शराब भी आरोपी चंडीगढ़ से सस्ते दाम पर खरीदकर यहां बेचने के लिए लाए थे। पकड़े गए आरोपियों में लव करण सिंह, दमन ग्रेवाल, मुनीष सभरवाल और रमनदीप सिंह के रूप में हुई है। फेस 1 थाना पुलिस ने रिकवरी कर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि इतनी बड़ी खेप उन्होंने कहां पहुंचानी थी। एसएचओ ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ गाड़ियों में कार चालक चंडीगढ़ से सस्ती शराब लाकर मोहाली ला रहे हैं। तुरंत एक्साइज के साथ मिलकर नाके लगाया। नाके पर एक-एक कर चारों गाड़ियों की तलाश ली तो उसमें शराब बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें