पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फ्री कैब सर्विस:कैब के लिए 17 बुजुर्गों ने की कॉल, 8 को लगी वैक्सीन

मोहाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग को वैक्सीन लगवाने के लिए गाड़ी में ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग को वैक्सीन लगवाने के लिए गाड़ी में ले जाती पुलिस।
  • खरड़, जीरकपुर और डेराबस्सी में भी ट्रैफिक पुलिस ने शुरू की फ्री कैब सर्विस

मोहाली शहर के बाद शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस ने खरड़, जीरकपुर और डेराबस्सी में भी बुजुर्गों को वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचाने के लिए फ्री कैब सर्विस शुरू की। पुलिस ने इस सेवा के लिए विशेष रूप से कंट्रोल रूम स्थापित किया है, जहां पर कॉल अटेंड करने के बाद कैब ड्राइवर को मैसेज किया जाता है।

9115516010 नंबर पर बुजुर्ग कैब सर्विस के लिए फोन कर सकते हैं। मोहाली में वीरवार को सेवा की शुरुआत की गई थी। खरड़, जीरकपुर और डेराबस्सी से शुक्रवार को पहले दिन पुलिस कंट्रोल रूम में 17 बुजुर्गाें ने कॉल की, इनमें से 8 को ही वैक्सीन लगवाई जा सकी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को खरड़ में वैक्सीन खत्म हो गई थी। इसलिए इस एरिया से कॉल करने वाले चार बुजुर्गाें को टीका नहीं लगवाया जा सका। पुलिस की कैब बुजुर्गाें को वैक्सीनेशन के लिए अस्पताल ले गई थी, मगर वैक्सीनेशन खत्म होने से बुजुर्गों को बैरंग वापस लौटना पड़ा।

अस्पताल प्रबंधन ने ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिमों को बताया कि उनके उनके पास वैक्सीनेशन का स्टॉक खत्म हो गया है। सोमवार से वैक्सीन लगवाई जाएगी। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वैक्सीन के लिए केवल बुजुर्ग ही कॉल करें। पुलिस का कहना है कि फोन नंबर पर युवा भी वैक्सीन के लिए कॉल कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...