पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:एलिवेटेड ब्रिज पर 21 साल के युवक को 150 फुट तक घसीटती ले गई गाड़ी, मौत

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव की हालत ऐसी कि दोस्त ने पैर में पहने काले धागे से पहचाना

बलौंगी पुल से लेकर खरड़ के खानपुर पुल तक कई पॉइंट ऐसे बनाए गए हैं, जहां पर लोगों की दुकानें सड़क के एक तरफ हैं तो गोदाम दूसरी तरफ। इन पॉइंट्स पर कंपनी की तरफ से रास्ते नहीं छोड़े गए और न ही फुटओवर ब्रिज या अंडरपाथ बनाए गए। इस कारण हादसे होने की संभावना बनी रहती है। रविवार रात करीब डेढ़ बजे इस एलिवेटेड ब्रिज पर पहला बड़ा हादसा हुआ।

मृतक को अज्ञात गाड़ी करीब 150 फुट घसीटती साथ ले गई। गुजर रहे वाहन चालक रुके और किसी ने पुलिस कंट्रोल रूप पर सूचना दी। आधी रात का समय था तो पुलिस भी करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची। इसके बाद शव के टुकड़ों को सड़क से इकट्ठा कर खरड़ अस्पताल मॉर्चरी में रखवाया गया। मृतक की पहचान 21 साल के अमृतसर के रहने वाले साहिल नाम के युवक के रूप में हुई है।

वह घटनास्थल के बिल्कुल सामने बनी पनारस मनोरमा बिल्डिंग में अपने दोस्त के साथ किराए के फ्लैट में रहता था। होली के दिन खरड़ सदर पुलिस ने इकलौते बेटे साहिल के शव को घरवालों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ हिट एंड रन का केस दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

एसएचओ सदर खरड़ पुलिस स्टेशन अजीत सिंह ने बताया कि रविवार रात को पुलिस को हादसे की सूचना मिली। हादसा काफी दर्दनाक था। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जिस वाहन ने इस नौजवान को टक्कर मारी, वह इसे काफी दूर से घसीटता लेकर आया है। काफी देर तक तो इसकी पहचान ही नहीं हो सकी।

इसके बाद भीड़ में इकट्ठे युवक ने इसके पैर में पड़े काले रंग के धागे से इसकी पहचान की। कहा कि यह उसका रूममेट साहिल है, जो अमृतसर का रहने वाला है। दोस्त से साहिल के पेरेंट्स का नंबर लिया गया और शिनाख्त के लिए साहिल की फोटो मंगवाई गई। इसके बाद फोटो दिखाकर भी दोस्त से शिनाख्त करवाई गई। दोस्त ने बताया कि नाइट ढाबे की तलाश में साहिल कमरे से आया था। वह दोनों यहां पर एक एनजीओ के लिए काम करते थे।

150 फुट दूर मिला टूटा मोबाइल और चप्पल का बिखरा जोड़ा...

घटनास्थल से करीब 150 फुट पीछे साहिल का टूटा हुआ मोबाइल और बिखरी हुई चप्पलें मिली हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस भी गाड़ी ने साहिल को टक्कर मारी, वह उसे काफी दूर तक घसीटकर ले गया। जहां उस गाड़ी के नीचे से साहिल अलग हुआ, वहीं उसका शव पड़ा रह गया। गाड़ी की स्पीड काफी ज्यादा रही हाेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें