पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:जिले में 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, 2 की मौत

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के खात्मे के लिए जिले में लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन में अब फ्रंटलाइन वॉरियर्स का रुझान दिखने लगा है। हालांकि पहले चरण में कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले हेल्थ वर्कर्स इस मुहिम में ज्यादा आगे नहीं आए थे और स्वास्थ्य विभाग पहले चरण में सिर्फ 38 फीसदी लक्ष्य ही पूरा कर पाया था।

लेकिन हेल्थ वर्कर्स के मुकाबले फ्रंटलाइन वॉरियर्स कोरोना का टीका लगवाने में अपना रुझान दिखा रहे हैं। जो कि कोरोना महामारी के खात्मे के लिए एक अच्छा संकेत है। शनिवार को जिले में कुल 110 फ्रंटलाइन वॉरियर्स ने टीका लगवाया। जबकि अब तक जिले में 262 फ्रंटलाइन वॉरियर्स कोरोना वैक्सिनेशन लगवा चुके हैं। इसके अलावा उन्हें जागरूक भी किया जा रहा है।

37 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे...
शनिवार को मोहाली जिले में 25 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 37 कोरोना मरीज स्वास्थ्य हो गए हैं। डीसी गरीश दयालन ने कहा कि जिले में नए मरीज सामने आने के बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 19 संख्या 19 हजार 599 पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि अब तक 18 हजार 775 मरीज इस महामारी को हरा कर पूरी तरह से स्वास्थ्य हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार को 2 कोरोना मरीजों की मौत भी हो गई है। जिसके बाद जिले में इस महामारी के चलते मरने वाले मरीजों की संख्य 372 हो गई है। जबकि 452 मरीज ऐसे हैं जो फिलहाल एक्टिव हैं और उनका इलाज स्वास्थ्य विभाग की टीमों की निगरानी में करवाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें