पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से राहत:269 मरीज ठीक हुए, 90 पॉजिटिव, एक की जान गई; जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 67 हजार 294

मोहाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को जिले में 90 लोगों की काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा 269 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं। इसके अलावा एक कोरोना मरीज ने दम तोड़ दिया। डीसी मोहाली गिरीश दयालन ने बताया कि नए कोरोना मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 67 हजार 294 पहुंच गई है।

अब तक जिले में इस महामारी को हराकर ठीक होने वाले मरीजों का आकंड़ा 64 हजार 728 पर पहुंच गया है। डीसी ने बताया कि जिले में अब तक कुल 987 कोरोना मरीज दम तोड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों की ओर से कोरोना के गंभीर मरीजों का इलाज किया जा रहा था, लेकिन इलाज के दौरान इन मरीजों ने दम तोड़ दिया।

डीसी ने बताया कि इस समय जिले में 1579 कोरोना मरीज एक्टिव हैं, जिनका इलाज स्वास्थ्य विभाग की टीमों की निगरानी में करवाया जा रहा है। वैक्सीनेशन कैंप में 220 लोगों को लगाया टीका: कोरोना से बचने के लिए जिले में सरकारी और प्राइवेट तौर पर वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई जा रही है।

इस दौरान फेज 5 के गवर्नमेंट प्राइमरी अस्पताल में फ्री वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। एरिया पार्षद बलजीत कौर ने बताया कि उनकी तरफ से इस एरिया में यह 6वां फ्री वैक्सीनेशन कैंप आयोजित कराया गया है। इस कैंप में करीब 220 लोगों का टीकाकरण किया गया।

स्वास्थ्य मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्धू की अगुवाई में यह सारे कैंप आयोजित किए जा रहे हैं और लोगों की वैक्सीनेशन करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए हर किसी को अपनी वैक्सीनेशन करवाना और कोविड-19 के सुरक्षा नियमों का पालन करना बहुत ज्यादा जरूरी है।

खबरें और भी हैं...