पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोहाना में वारदात:दिनदहाड़े दुकान में चोरी 3.10 लाख रुपए चुराए,कुछ देर के लिए बाहर गया था दुकानदार

मोहाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। मंगलवार को फिर एक मामला सामने आया। चोरी दिनदहाड़े हुई। दरअसल, दुकानदार कुछ समय के लिए अपनी दुकान बंद करके बाहर गया। जब वापस आया तो चोर दुकान का ताला तोड़कर 3.10 लाख रुपए चुराकर फरार हो चुका था।

जानकारी के अनुसार सोहाना गांव में बिजली के सामान की होलसेल की दुकान चलाने वाले जय कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे वह दुकान का शीशे वाला दरवाजा बंद करके उस पर लॉक लगाकर बाहर गया था। करीब 45 मिनट बाद वह वापिस आया तो उसने देखा कि शीशे का दरवाजा खुला हुआ था और लॉकटूटा हुआ था।

जब उसने अंदर जाकर देखा तो उसके बैग और गल्ले में से पैसे गायब थे। दुकानदार ने बताया कि चोर दुकान से करीब 3.10 लाख रुपए चुराकर फरार हो चुका था। मामले की सूचना शिकायतकर्ता की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सोहाना से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई।

चोर सीसीटीवी में कैद...

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उन्होंने अपने आस-पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए ताे पता चला कि बाइक पर सवार होकर एक युवक दुकान में घुसा था। वह वही व्यक्ति था जो दुकान से पैसे चोरी करके भागा है। पुलिस को भी फुटेज सौंप दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें