पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:रास्ता पूछने के बहाने रोका, 4 बाइक सवाराें ने कमांडो को लूटा

मोहाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • न्यू चंडीगढ़ स्थित पीसीए जाने वाली सड़क पर वारदात

न्यू चंडीगढ़ स्थित पीसीए स्टेडियम को जाने वाली सड़क के पास 4 बाइक सवार लुटेरों ने चंडीगढ़ पुलिस के कमांडों को लूट लिया। कमांडो की पहचान गांव फांटवां नजदीक ओमैक्स सिटी न्यू चंडीगढ़ के हरजिंदर सिंह के रूप में हुई है। जोकि चंडीगढ़ पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात हैं और घटना के समय अपनी ड्यूटी खत्म कर अपनी बाइक पर हेडक्वार्टर से अपने गांव बाइक पर वापस जा रहे थे।

सूचना पाकर मौके पर पहले चंडीगढ़ पुलिस पहुंच गई। घटना को लेकर चंडीगढ़ पुलिस के कंट्रोल रूम पर मैसेज फ्लैश हो गया। लुटेरों ने एक राहगीर से चाकू मारकर लूटपाट की है। लेकिन पुलिस के पहुंचने पर मामला कुछ ओर ही निकला और चंडीगढ़ पुलिस ने मोहाली पुलिस को सूचित किया।

जिसके बाद मुल्लांपुर गरीबदास पुलिस स्टेशन से प्रभारी योगेश कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे और सबसे पहले जख्मी हरजिंदर सिंह को चंडीगढ़ के अस्पताल उपचार के लिए लेकर गए। इस मामले में मुल्लांपुर पुलिस ने कमांडो हरजिंदर सिंह की शिकायत पर 4 बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ लूट और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी भी लुटेरे के बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

रास्ता पूछने के बहाने रोका

मुल्लांपुर पुलिस स्टेशन प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि कमांडो हरजिंदर सिंह ने जो पुलिस को बयान दिए उसमें बताया है कि वह सेक्टर-9 चंडीगढ़ पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात हैं और रोज अपनी ड्यूटी खत्म कर बाइक से घर फांटवां जाते हैं। शुक्रवार रात करीब 9 बजे वह अपने घर जा रहे थे।

वह धनास से होते हुए तोगा-बूथगढ़ मुख्य रोड पर पहुंचे तो तोगा के पास पहले से खड़े 2 बाइक सवार युवकों ने उसको रुकने का इशारा किया। उन्होंने उन बाइक सवार 2 युवकों के पास जाकर जैसे ही बाइक रोकी तभी बाइक के पीछे बैठे युवक ने कमांडो के मुंह पर स्प्रे कर दी। जिससे कमांडों चिल्लाने लगा।

आंखों में स्प्रे किया...
हरजिंदर ने बताया जैसे ही बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसके मुंह पर स्प्रे की उसी समय पास झाड़ियों में से एक बाइक पर 2 और लुटेरे आए और चारों मिलकर उसको पीटने लगे। लुटेरे उसका पर्स निकाल कर मौके से फरार हो गए। जिसमें कैश और डॉक्यूमेंटस, उसका आईकार्ड व अन्य सामान पड़ा था।

सीसीटीवी चेक कर रही पुलिस | घटना के बारे कंट्रोल रूम पर सूचित किया। एसएचओ मुल्लांपुर योगेश कुमार ने बताया कि कमांडो हरजिंदर के बयान पर चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उस एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें