पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बढ़ता संक्रमण:98 मरीज ठीक हुए, 40 पॉजिटिव, 4 की जान गई

मोहाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिले के गांव-गांव में कैंप लगाकर लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।
  • जिले में कोविड-19 से पीड़ित 10783 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हुए, अब तक कुल 11753 मामले

मोहाली जिले में कोविड-19 से पीड़ित 10783 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। रविवार को जिले में 98 लोग इस महामारी से ठीक हुए। जबकि 40 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डीसी मोहाली गिरीश दयालान ने बताया कि रविवार को जिले में कोरोना के चलते 4 मरीजों की मौत हुई। जिसके बाद जिले में कोरोना से मारने वालों की संख्या बढ़कर 222 पहुंच गई है।

जिले में अब 748 एक्टिव मरीज रह गए हैं। डीसी ने बताया कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पंजाब सरकार द्वारा आवश्यक सावधानी बरतने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी घर-घर जाकर लोगों को इस बीमारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बदलते मौसम और त्योहारों के दौरान घर से बाहर जाने पर मास्क पहनने, हाथ धोने के बारे में सतर्क रहने की जरूरत है। रविवार को 40 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11753 हो गई है।

}मोहाली शहर से आ रहे सबसे ज्यादा मामले...
डीसी ने बताया कि जिले में रविवार को जो 40 मरीज सामने आए हैं, उनमें बनूड़ और आसपास के एरिया से 1 मरीज, डेराबस्सी और आसपास के एरिया से 5 मरीज, खरड़ और आसपास के एरिया से 7 मरीज हैं। जबकि मोहाली शहर से 27 मरीज सामने आए हैं। डीसी ने बताया एक दिन में जितने भी मरीज आ रहे हैं उनमें सबसे ज्यादा मोहाली शहर से संबंधित हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें