हादसा:कार की टक्कर से पैदल जा रहे शख्स की मौत

मोहाली/डेराबस्सी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कड़ासन के बस अड्डे के पास रिटायर्ड नायब तहसीलदार प्रकाश चंद की सड़क हादसे में मौत हो गई। शहजादपुर पुलिस ने उनके भतीजे की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। कड़ासन के सुनील कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि सुबह करीब 10 बजे गांव से बस अड्डे पर पहुंचा तो उनके चाचा प्रकाश चंद पैदल मेडिकल स्टोर से घर की तरफ जा रहे थे, तभी शहजादपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार डिजायर कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर गए और उनके माथे पर चोट लगी। प्रकाश चंद बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत कार में सेक्टर-32 चंडीगढ़ ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि प्रकाश चंद को टक्कर मारने के बाद कार चालक घटनास्थल से कुछ दूरी पर रुका था। उसने पीछे मुड़कर देखा और फिर फरार हो गया। उन्होंने अम्बाला कैंट का कार नंबर नोट कर लिया था, जो उसने पुलिस को बताया है। जांच अधिकारी सीताराम ने बताया कि नंबर के आधार पर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे। फिलहाल 174 की कार्रवाई की है। कार चालक के खिलाफ धारा 279/304ए के तहत केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...