पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट का मामला:पीड़ित का आरोप: कार्रवाई के बजाय समझाैते के लिए दबाव डाल रहे हैं आईओ

मोहाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाठी सिंह के साथ बुरी तरह से मारपीट करने के मामले में ढाई महीने गुजर जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित पाठी सिंह ने मंगलवार को एसएसपी कुलदीप सिंह चहल से मुलाकात की और उन्हें आपबीती सुनाई। उन्होंने आरोप लगाया कि फेज-8 पुलिस स्टेशन में तैनात इस केस के आईओ एएसआई बेअंत सिंह कार्रवाई करने की बजाए उन पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं। एसएसपी ने शिकायतकर्ता की पूरी बात सुनी और मामले की जांच डीएसपी सिटी-2  दीपकमल को सौंप दी।
यह है मामला... पाठी सिंह ने बताया कि वे गुरुद्वारा सिंह शहीदा सोहाना में ड्यूटी करते हैं। उनकी रात को दो बजे की ड्यूटी थी। रात को करीब डेढ बजे वे घर से निकले और जब कुभड़ा चौक पहुंचे तो वहां पर एक गाड़ी से एक शख्स निकला जो की नशे की हालत में था। उसनेें घेर कर पहले गाली-गलाैच शुरू कर दी और बाद में उन्हें बुरी तरह पीटा।

शोर मचाने पर कुभड़ा चौक के पास ही सेक्टर-69 में पंजाब पुलिस के उच्चधिकारी की सिक्योरिटी में तैनात पुलिस कर्मी वहां पहुंचे तो कार चालक भाग गया। उन्होंने कार का नंंबर नोट किया था और शिकायत पुलिस को दी। ट्रेस करने पर नंबर पटियाला के किसी शख्स का निकला, जिसने बताया कि मारपीट हरभजन शेरा नाम के युवक ने की है। इधर, आईओ बेअंत सिंह ने कहा कि उन्होंने कोई दबाव नहीं बनाया है। मामले की जांच की जा रही है। जिस व्यक्ति पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं वह लुधियाना निवासी हरभजन शेरा है जो कि पंजाबी गायक बताया जा रहा है। मंगलवार को शेरा एसएसपी के पास पेश हुआ और अपना पक्ष रखा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें