पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:भाजपा की महिला उम्मीदवार के दफ्तर पर किया हमला, कुलवंत गुट के उम्मीदवार को रास्ते में घेरकर धमकाया

मोहाली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजाद गुट के वार्ड-48 से उम्मीदवार आरपी शर्मा मामले की जानकारी देत हुए। - Dainik Bhaskar
आजाद गुट के वार्ड-48 से उम्मीदवार आरपी शर्मा मामले की जानकारी देत हुए।
  • भाजपा और कुलवंत गुट ने लगाया आरोप- अकाली दल की ओर से की जा रही गुंदागर्दी

चुनाव आयोग की ओर से भयमुक्त माहौल में निष्पक्ष चुनाव करवाने का वादा किया जाता रहा है, लेकिन इस बार चुनाव आयोग के लिए यह वायदा पूरा करवाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। शनिवार शाम मोहाली गांव के वार्ड नंबर 43 स्थित भाजपा की महिला उम्मीदवार रेखा अरोड़ा के दफ्तर पर कुछ व्यक्तियों ने हमला कर दिया।

उसके दफ्तर का सामान तोड़ा और पोस्टर भी फाड़ दिए। इसी प्रकार कुलवंत सिंह के आजाद गुट से संबंधित वार्ड नंबर 48 से उम्मीदवार आरपी शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्हें अकाली दल के उम्मीदवार इकबाल प्रीत सिंह प्रिंस ने रास्ते में घेर कर धमकाया और उनके पोस्टर आदी फाड़ दिए। भाजपा चुनाव कार्यालय पर हमले की जानकारी एसएसपी मोहाली को दी गई है। जबकि शर्मा पर हुए हमले की जानकारी पुलिस चौकी सिविल अस्पताल फेज-6 को दी गई है।

भाजपा उम्मीदवार के दफ्तर का सामान तोड़ा...

भाजपा उम्मीदवार रेखा अरोड़ा ने बताया कि वे 43 नंबर वार्ड से उम्मीदवार हैं। संविधान के तहत चुनाव लड़ने का अधिकार मिला हुआ है। उनके द्वारा मोहाली गांव में कोला डिपो के पास दफ्तर खोला हुआ था। दफ्तर पर शाम को बहुत से लोग आए और उन्होंने धावा बोल दिया। वहां पर लगे पोस्टर्स को फाड़ दिया। कुर्सियां तोड़ दी। जब पूछा कि कौन हैं तो उन्होंने कहा कि वे गांव के ही हैं।

रास्ते में घेर कर धमकाया, गाड़ी में जाने से रोका...
कुलवंत सिंह के आजाद गुट के वार्ड 48 से पार्षद आरपी शर्मा ने कहा कि देर शाम वे अपने वार्ड में चुनाव प्रचार कर रहे थे इसे दौरान अकाली दल के उम्मीदवार इकबाल प्रीत सिंह प्रिंस ने उन्हें रास्ते में घेर कर उनके साथ बदसलूकी की और उनके साथ धक्क-मुक्की भी की गई। शर्मा ने कहा उनके कई पोस्टर भी फाड़ दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें