विवाद / हॉस्पिटल की इमरजेंसी में इलाज करवाने आए युवकों पर किया हमला

Attack on youth who came for treatment in hospital emergency
X
Attack on youth who came for treatment in hospital emergency

  • दो गुटों में पुरानी रंजिश का है मामला, डॉक्टर्स ने बुलाई पुलिस

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

मोहाली. इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी के अधीन आने वाली शहीद उधम सिंह कॉलोनी में 2 युवकों के गुट आपस में भिड़ गए। पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में दोनों ग्रुप के 4 युवक जख्मी हुए। उन्हें इलाज के लिए फेज-6 सिविल हॉस्पिटल लाया गया। इमरजेंसी के अंदर 2 जख्मी युवकों को डॉक्टर प्राथमिक उपचार दे रहे थे तभी दूसरे ग्रुप के युवक उनसे लड़ने के लिए वहीं पर आ गए। समय रहते इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर्स ने तुरंत पुलिस को फोन किया। तुरंत पुलिस जवान मौके पर पहुंच गए और दोनों ग्रुप के लड़कों को पकड़ लिया।


रंजिश के चलते 2 दिन पहले हुआ था झगड़ा: हॉस्पिटल में उपचार के लिए आए शहीद उधम सिंह कॉलोनी के जख्मी युवक रवि और अभिषेक ने बताया कि पुरानी रंजिश के कारण पिछले महीने झगड़ा हुआ था। इन पर कॉलोनी के मनीष गिल, बादल और उनके साथियों ने हमला कर दिया। इस मामले के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया।

आरोपियों ने रंजिश रखी और वीरवार रात फिर हमला कर दिया।
अस्पताल में उपचार करवाने आए युवक रवि बताया ने कि वीरवार शाम को अपने दोस्त अभिषेक, अमित के साथ बैठा हुआ था। उसी समय मनीष अपने साथियों को लेकर वहां पहुंच गया और उनसे झगड़ा शुरू कर दिया। आरोपियों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला किया। मामले की जानकारी पुलिस को दी  गई। पुलिस ने उनका मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल भेज दिया।

आरोपी लड़कों को पकड़ा 

हॉस्पिटल इमरजेंसी के स्टाफ ने बताया कि रवि और अभिषेक इमरजेंसी में उपचार कर रहे थे। उसी समय दूसरी पार्टी के कुछ लोग जिनमें महिलाएं और लड़की भी शामिल थी दोनों लड़कों से झगड़ा करने के लिए पहुंच गए। पूरी इमरजेंसी में हड़कंप मच गया और डॉक्टर ने तुरंत बचाव करते हुए पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बचाव किया और हमलावर लड़कों को पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों पार्टी की शिकायत लिखित में ले ली है और मामले की जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना