पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष प्रदर्शन:लालड़ू में चुनाव हारे आजाद एवं पार्टी प्रत्याशियों ने किया प्रदर्शन, धांधली का आरोप लगाया

लालड़ू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लालडू में चुनाव हारे आजाद उम्मीदवारों समेत उनके समर्थक रोष प्रकट करते। - Dainik Bhaskar
लालडू में चुनाव हारे आजाद उम्मीदवारों समेत उनके समर्थक रोष प्रकट करते।

नगर काउंसिल मतदान के नतीजों में हेराफेरी करने के आरोप लगाते हुए महाराना प्रताप भवन लालड़ू में अलग-अलग पार्टियों और आज़ाद उम्मीदवारों ने हलका इंचार्ज कांग्रेस दीपइन्दर सिंह ढिल्लों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि ईवीएम समेत सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताया गया है।

चुनाव हारे आजाद उम्मीदवारों में हरविंदर सिंह झरमड़ी, वकील मनप्रीत सिंह भट्टी, हरपाल सिंह मगरा, संदीप कुमार, संजू कुमार, मनजीत सिंह, अमरीक सिंह और वार्ड नंबर-4 से आप के उम्मीदवार सतवंत सिंह, 7 से राधिका के पति राकेस सोढी, राकेस बत्रा, लखविंदर सिंह, विकास, जोरावर सिंह, जगतार सिंह समेत उनके समर्थकों ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए हर प्रकार के गलत हत्थकंडे अपनाकर लोकतंत्र की हत्या की है जिसका खामियाजा उन्हें 2022 की विधान सभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

कांग्रेस की चुनावी हालत कई वार्डों में बेहद पतली थी और उनका एकाएक भारी मतों से जीतना सभी के लिए अचंभा तो है ही, चुनावी प्रक्रिया पर भी सवालिया निशन है। इसके विरोध में 21 फरवरी को लालड़ू मंडी के बाज़ारों में रोष मार्च निकाला जाएगा। उधर, इस बारे दीपइंद्र ढ़िल्लों ने दावा किया कि जितना फ्री एवं फेयर चुनाव इस बार हुआ है, उतना इतिहास में कभी नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें