मांग / बहुजन समाज पार्टी ने पंजाब के राज्यपाल के नाम पर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Bahujan Samaj Party submits memorandum to SDM in the name of Governor of Punjab
X
Bahujan Samaj Party submits memorandum to SDM in the name of Governor of Punjab

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

खरड़.  बहुजन समाज पार्टी पंजाब के महासचिव राजिंदर सिंह ननहेड़िया का नेतृत्व में पंजाब के राज्यपाल के नाम एसडीएम खरड़ को कोरोना महामारी के दौरान पंजाब की कांग्रेस सरकार की कार्यशैली की भारी असफलता और उचित कार्यवाही के लिए मांग पत्र सौंपा गया है। इस दौरान उनके साथ बसपा के प्रभजोत सिंह , सुरिंद्रपाल सिंह , नछत्तर सिंह, हरका दास भी उपस्थित रहे। ननहेड़ियां ने बताया कि पंजाब में गरीब और मध्य वर्ग के कुछ लोगों के खातों में 3000 रुपए डाले गए।

कांग्रेस सरकार ने चुनाव मैनिफेस्टो में गरीबों के बैंक कर्जे माफ करने का ऐलान किया था जो अभी तक लागू नहीं किया। सरकारी मुलाजिमों के लिए छठे पे-कमिशन की भी मांग की गई । अनुसूचित जातियों, ओबीसी. और अल्पसंख्यक ख़ास कर सिक्ख भाईचारे पर सरकार और प्रशासन की धक्केशाही हो रही है। उन्होंने नौजवानों और विद्यार्थियों के लिए विशेष पैकेज देने की मांग की। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान शैक्षणिक संस्थायों, होस्टल को एकांतवास सैंटर बनाया हुआ है जाेकि गलत है और यह सैंटर बंद करके अन्य स्थानो पर बनाए जाने चाहिए।

सेहत विभाग की विभिन्न स्कीमों के अंतर्गत काम करते आउटसोर्स मुलाजिमों को पक्का करना, आशा वर्करों , आंगनवाड़ी वर्करों को तुरंत डीसी रेट और कम से कम रेगुलर मान भत्ता दित्ता जाने की मांग की गई है। एसडीएम ने इस डेपुटेशन को आश्वासन दिया कि वह इन लोगों द्वारा दिए गए ज्ञापन को डीसी मोहाली के माध्यम से सरकार तक पहुंचाएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना