पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानून व्यवस्था दुरूस्त नहीं:भाजपा की कार्यकर्ता सिद्धू को देने पहुंची चूड़ियां, पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रोका

मोहाली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जो सरकार राज्य में कानून व्यवस्था दुरूस्त नहीं कर सकती उसे इस्तीफा दे देना चाहिए या फिर चूड़ियां पहन कर अपने घर पर बैठ जाना चाहिए। यह बात भाजपा की महिला मोर्चा की मेंबर्स ने बुधवार को कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह के फेज-7 स्थित निवास का घेराव करते हुए कही और साथ ही विरोध करते हुए कैबिनेट मंत्री को चूड़ियां भेंट करने पहुंचीं।

इस दौरान इन महिलाओं को देखकर फेज-7 मंे स्थित मोटर मार्केट से बहुत से मैकेनिक किसान समर्थन में उतर आए। वे किसानों के पक्ष में नारे लगाने लगे। इस अवसर पर महिला कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भी झडप हुई। प्रदर्शन के बाद एसपी सिटी-1 हरविंदर सिंह विर्क वहां पर पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शनकारी महिलाओं को समझाकर उनका प्रदर्शन पूरा करवाया। यह प्रदर्शन जिला महिला मोर्चा, मोहाली द्वारा जिला अध्यक्ष तेजिंद्र कौर अध्यक्षता में किया गया था। जिसमें अनेक कार्यकर्ता शामिल थी।

पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई

यह महिलाएं केबिनेट मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू की फेज-7 स्थित कोठी पर उन्हें चूड़ियां भेंट करने के लिए भारी संख्या में पहुंची हुई थी। जिनके हाथ में भाजपा के झंडे और चूड़ियां पकड़ी हुई थी। पुलिस ने कोठी पर जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग की हुई थी और यहां पर महिला पुलिस मुलाजिम तैनात की गई थी। महिला कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड को तोड़ने का प्रयास किया जिसमें पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें