पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:एमसी के जेई का शव सिरसा नहर से बरामद, 27 दिसंबर से था लापता

मोहाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

27 दिसंबर की दोपहर लंच करने के बाद टहलने के लिए निकले नगर निगम के जेई मोहाली मोहन पाल सिंह का शव कई दिनों के बाद सिरसा नहर से बरामद किया गया है। सिरसा पुलिस ने इसके बारे फेज-6 में रहने वाले मोहन पाल के घरवालों को बता दिया था।

आसपास रहने वाले लोगाे के अनुसार वीरवार को घरवाले शव को सिरसा से मोहाली ले आए और शाम संस्कार कर दिया गया। चर्चा है कि जेई ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या की है। फेज-6 पुलिस चौकी इंचार्ज भूषण सिंह ने बताया कि मोहन पाल सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी हुई है लेकिन उनका शव सिरसा नहर से मिला इसके बारे कोई जानकारी परिवार द्वारा नहीं दी गई है। इंचार्ज ने बताया कि घरवालों को फेज-6 पुलिस चौकी को सूचित करना चाहिए था।

घरवालों से जो गुमशुदगी की शिकायत मिली थी उमसें यही बताया गया था कि 27 दिसंबर दोपहर करीब तीन बजे खाना खाने के बाद घर के पास टहलने के लिए निकले ओर उसके बाद वापस नहीं लौटे। मोहन घर से इतनी दूर कैसे पहुंचे क्योंकि गुमशुदगी की शिकायत अनुसार वे ट्रैकसूट में थे और उनके पास न तो कोई पैसा था और न मोबाइल फोन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें