पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुर्म:पकड़ में नहीं आए पिस्टल तानकर बाइक छीनकर भागे दोनों आरोपी

मोहाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस जवानों पर पिस्टल तानकर एक युवक से बाइक छीनकर फरार हुए दोनों आरोपी अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं। हालांकि, पुलिस को आरोपियों की गाड़ी और दो मोबाइल बरामद हो गए हैं। इसको लेकर जांच की जा रही है। एसएचओ फेज 11 जगदीप सिंह बराड़ ने बताया कि अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं लग पाया है, लेकिन जल्द दोनों पकड़ लिया जाएगा। एसएचओ ने बताया कि दोनों आरोपी का क्रिमिनल रिकॉर्ड हो सकता है।

क्योंकि छोटी सी बात को लेकर मुलाजिमों पर पिस्टल तानकर बाइक स्नैच करना आम युवकों के बस की बात नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि ये किसी गैंगस्टर के साथ ही किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मोहाली न आए हों। दोनों के पकड़े जाने के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।

डीएसपी सिटी 2 दीप कमल ने बताया कि आरोपियों की जो बलेनो गाड़ी मौके से बरामद की गई है उसका एड्रेस पुलिस निकलवाया है। गाड़ी बलाचौर के किस शख्स के नाम पर है और आगे गाड़ी चार जगह बिकी हुई है। जिस समय ट्रैफिक एएसआई सुरेंद्र सिंह और काॅन्स्टेबल गुरदर्शन सिंह ने फेज-10 की मार्केट में से दोनों आरोपियों को पकड़ा था उस समय उनके मोबाइल गाड़ियों में ही रह गए। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें