पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौसले:शोर मचाने से रोकने पर लड़के ने पत्थर मारकर तोड़ दी टांग

मोहाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत के आधार पर चार के खिलाफ केस दर्ज

घर के बाहर खड़े लड़कों को गाली गलाैज करने से रोका तो लड़कों ने उलटा व्यक्ति के पैर पर बड़ा पत्थर दे मारा। इससे व्यक्ति की टांग टूट गई है। जानकारी के अनुसार गुरुनानक कॉलोनी बड़माजरा निवासी जोगिंदर सिंह ने बलौंगी पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि वह घर में मौजूद थे और बाहर कुछ लड़के खड़े होकर उसके पड़ोसी के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। इस पर उन्होंने बाहर जाकर उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन लड़कों ने न केवल उनके साथ गाली गलौज शुरू की बल्कि एक लड़के ने एक बड़ा पत्थर उठा कर उसकी टांग पर दे मारा।

पत्थर से चोट लगने से उसकी टांग टूट गई। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों को आता देखकर लड़के मौके से भाग गए। परिजनों ने उसे सेक्टर-16 अस्पताल में भर्ती करवाया है। शिकायतकर्ता के बयान पर बलौंगी पुलिस ने आरोपी राजा, माइकल, बुग्गी निवासी गुरु नानक कॉलोनी बड़माजरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 506, 147 और 149 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें