पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या का मामला:फेज-11 में बहन के घर आए भाई ने पगड़ी से फंदा लगाकर किया सुसाइड

मोहाली22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्राइम रिपोर्टर,फेज-11 में एक व्यक्ति ने अपनी पगड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक की पहचान 49 साल के जगमोहन सिंह संधू के रूप में हुई है जो कि पेशे से पत्रकार थे। जिस समय जगमोहन ने यह कदम उठाया उस समय उसकी बहन और भांजा मार्केट गए हुए थे, जबकि जगमोहन उनके घर में अकेले थे।

इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने बताया कि मृतक के पास से एक डायरी मिली है। पुलिस ने रविवार को पोस्टमाॅर्टम करवा शव घरवालों को सौंप दिया और इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

दो महीने से बहन के घर रह रहा था जगमोहन

इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर गगनदीप सिंह ने बताया कि जगमोहन फेज- 11 स्थित अपनी बहन के घर में पहली मंजिल पर रह रहा था। जबकि उनकी पत्नी और बेटा उनसे अलग कहीं और रह रहे थे। गत दिवस मृतक ने अपनी बहन को नॉनवेज खाने के लिए कहा था। शाम को उनकी बहन और भांजा मार्केट चिकन लेने के लिए चले गए।

जबकि संधू अपने कमरे में था। बहन और भांजा कुछ देर बाद जब मार्केट से चिकन लेकर घर लौटे तो देखा की संधू ने अपनी पगड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड किया हुआ है। जिसके बाद तुरंत उन्होंने इसकी जानकारी लोकल पुलिस को दी। इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने बताया कि मृतक के पास से एक डायरी मिली इसमें उसने लिखा हुआ था कि सब उसकी गलती है।

इसलिए प्लीज किसी को कुछ मत कहना। पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई कर रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि आखिर व्यक्ति ने सुसाइड क्यों किया। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...