पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गलत जानकारी:कोरोना को लेकर अस्पताल को बदनाम करने और गलत जानकारी फैलाने वाले के खिलाफ केस दर्ज

मोहाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फेज-6 सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर और स्टाफ कोविड 19 के पेशेंट को पता नहीं कैसा इंजेक्शन लगाते हैं कि उसकी मौत हो जाती है और शव के अंग निकाल आगे बेच दिए जाते हैं। कोविड-19 को लेकर अस्पताल को बदनाम करने और लोगों को भ्रमित व गुमराह करने वाले ऐसे मैसेज फैलाने वाले के खिलाफ फेज-1 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी सिटी-1 गुरशेर सिंह संधू ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। ऐसे कई गलत मैसेज थे जो लोगांे को भ्रमित करते हैं। इसलिए पुलिस की ज्वाॅइंट टीम अब सब पर नजर रख रही है। डीएसपी सिटी-1 गुरशेर सिंह संधू ने बताया कि कुछ शरारती लोग ऐसे काम कर रहे हैं। लेकिन पुलिस उनकी तलाश कर रही है। यही नहीं पुलिस सोशल मीडिया के सारे ग्रुप को खंगाल रही है। मात्र उन लोगों काे एफआईआर में नामजद नहीं किया जाएगा जो कोविड-19 को लेकर सोशल मीडिया पर लोगाो को भ्रमित करने या गुमराह करने के लिए मैसेज वायरल कर रहे हैं बल्कि ग्रुप एडमिन को भी नामजद किया जाएगा।

सीएम ने डीजीपी को दे रही है हिदायत...

लोगाों में डर का माहौल पैदा करने व अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस जल्द व सख्त कार्रवाई करे इसको लेकर सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह पहले ही डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता को स्पेशल हिदायतें दे चुके हैं। सीएम ने साफ कर दिया था कि कोविड-19 को लेकर ऐसे गलत मैसेज करने वाले न केबल उन योद्धाओं का अपमान कर रहे हैं जो मार्च महीने से दिन रात सेवा में जुटे हुए है। कई महीनों से अपने घर नहीं गए, परिवार से नहीं मिले बल्कि लोगांे को भी इस महामारी को लेकर भ्रमित कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें