पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों का उल्लंघन:नाइट कर्फ्यू में देर रात तक खोला था ढाबा, मालिक पर केस

माेहाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में रात 9 से सुबह 5 बजे तक लगाया गया है नाइट कर्फ्यू, कुछ लोग मान नहीं रहे

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिले में रात 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। इस दौरान लोगों को बिना किसी काम के बाहर निकलने पर पाबंदी लगाई गई है। इसके बावजूद लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे। मटौर पुलिस स्टेशन के एसआई राहुल वर्मा ने बताया कि वे फेज-3बी2 की मार्केट में मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली की मटौर गांव में मोहन नाम का ढाबा है।

जिसका मालिक नाइट कर्फ्यू के नियमों का पालन नहीं कर रहा है और रात 11 बजे के बाद भी अपने ढाबे में लोगों की भीड़ एकत्र कर उन्हें खाना परोसा जा रहा है। पुलिस पार्टी ने वहां पर छापेमारी करते हुए ढाबा मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शराब पीकर देररात कर रहे थे हल्ला, केस दर्ज...

देररात तक शराब पीकर हल्ला करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ भी सोहाना थाना पुलिस ने धारा 188 के तहत के दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार थाना सोहाना के एएसआई केवल सिंह ने बताया कि वे सेक्टर-80 लाइट पॉइंट के पास मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली की गांव मौलीबैदवान के पास राजीव सिंह अपने पीजी के पास शराब पीकर रात 11 बजे तक हल्ला कर रहा है और काफी ज्यादा शोर शराबा कर रहा है।

जिस पर पुलिस पार्टी ने मौके पर छापेमारी की तो मौके से राजीव सिंह, संदीप सिंह और कोमल दीप सिंह को गिरफ्तार किया गया जो कि शराब पीकर हल्ला कर रहे थे। साथ ही नाइट कर्फ्यू के नियमों का भी उल्लंघन कर रहे थे। जिसपर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

यहां नियम तोड़ने की खुली छूट }रात 11 बजे तक खुली रही किसान मंडी, कोई नहीं आया कार्रवाई करने...

पुलिस रात को 9 बजे के बाद दुकानों को खुलने नहीं दे रही है। अगर कोई व्यापारी दुकान खुली रखता है तो उसे उठाकर पुलिस सीधे थाने ले जाती है। लेकिन शहर में जो अपनी किसान मंडियां लग रही हैं, उनकी ओर किसी का ध्यान नहीं है। एक तो मंडियां कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक खुल रही हैं।

वहीं यहां पर नियम भी ताक पर रखे जा रहे हैं। मंडियों में खरीदार और सब्जियां बेचने वाले बिना मास्क के देखे जा सकते हैं। न ही पुलिस इन मंडियों को बंद करवाने के लिए आती है। रात करीब 11 बजे तक मंडियां खुली रहती हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें