पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुरानी रंजीश का मामला:दूध बेचने वाले के सिर पर ड्रम से किए वार; जुझारनगर दूध सप्लाई के लिए जा रहा था

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुरानी रंजिश के चलते सेक्टर-39 वेस्ट के गेट के पास दूध सप्लाई करने गए व्यक्ति को मलोया के रहने वाले कुछ युवकों ने रास्ते में रोका और गाली गलोज की। विरोध करने पर युवकों ने दूध के ड्रम उसके सिर पर बुरी तरह मारे कि वह बेहोश होकर गिर गया। राहगीरों ने जब मलोया निवासी सोनू को खून में सना सड़क पर बेहोशी की हालत में देखा तो अस्पताल लेकर गए।

जहां पर उसका उपचार चला। इस मामले में बलौंगी थाना पुलिस ने सोनू के बयान पर मलोया निवासी प्रदीप, विक्की व उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक इस मामले में कोई अरेस्ट नहीं हुआ है।

पुलिस को दिए बयान में जख्मी सोनू ने बताया कि वह हमलावर युवकों को जानता है और वह उससे खार खाते हैं। एक बार पहले भी मलोया में किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी। इस बात का बदला लेने के लिए आरोपियों ने योजना के तहत उसको रास्ते में घेर हमला किया था।

16 जून को वह रोटिन में सेक्टर-39 वेस्ट और आसपास के एरिया में दूध सप्लाई के लिए गया था। वहां से वापस जब झामपुर दूध डालने के लिए जा रहा था तो उक्त पॉइंट पर आरोपियों ने उसको आकर घेर लिया और उसके दूध से भरे ड्रम को टांगे मार गिराने लगे। उसने मना किया तो आरोपियों ने पहले डंडे व ईंटें मारा। उसकी बाइक तोड़ी और फिर खाली दूध के ड्रम को उठाकर जोर जोर से उसके सिर में मरा। जब उसको होश आया उस समय अस्पताल में एडमिट था।

खबरें और भी हैं...