पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:दाे घंटे की बारिश से शहर की सड़कों पर भरा पानी नाले में फंसी कार तो क्रेन बुलाकर निकलवानी पड़ी

मोहाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण मोहाली जिले की सड़कों पर पानी भर गया। दूसरी ओर बाबा बंदा सिंह बहादुर गुरुद्वारा साहिब की बैक साइड एक कार हादसे का शिकार हो गई। गुरुद्वारा साहिब की बैक साइड चौराहे में जमा बरसाती पानी में गुजर रही एक कार के ड्राइवर को सड़क का अंदाजा नहीं रहा। जिस कारण कार गहरे नाले में जा फंसी। कार को क्रेन की मदद से नाले से बाहर निकाला गया।

सुबह 10.30 बजे के करीब बारिश हुई तो एमसी रोड और गुरुद्वारा बाबा बंदा सिंह बहादुर के बैक चौराहे पर बरसात का पानी भर गया। बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक कार चालक अपनी पत्नी के साथ जा रहा था।

इस दौरान बरसात होने लगी और सड़क पर फैले बरसाती पानी में कार फंस गई।कार सवार बनूड़ के रस्तों से वाकिफ नहीं था। पत्नी का चेकअप करवाने के बाद वह घर लौटने लगा तो पत्नी को सेंटर पर छोड़ कर रास्ता देखने कार में चला गया। थोड़ी दूरी पर ही कार बरसाती पानी में रास्ता नजर न आने से हादसे का शिकार हो गई। फिर कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें