पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मदद के लिए रात भर चिल्लाता रहा परिवार, मुल्लांपुर के पास गांव माजरा में एक फार्म हाउस में हुई लूट का मामला, जांच जारी

मोहाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुल्लांपुर के पास गांव माजरा में गुरप्रीत बक्शी फार्म हाउस में रहने वाले 55 साल के गोपाल दास को यदि समय रहते उपचार मिल जाता तो उनकी मौत न होती। लुटेरे पूरे परिवार को पीटने के बाद एक कमरे में बंद कर गए थे। यह परिवार पूरी रात मदद के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन रात होने के कारण किसी ने भी उनकी आवाज नहीं सुनी।

क्योंकि लुटेरे पूरे परिवार को फार्म हाउस के रूम में बंद कर बाहर से कुंडी लगा गए थे। बहराल मुल्लांपुर पुलिस ने मृतक गोपाल दास के बेटे के बयानों के आधार पर चोरी का केस दर्ज किया है, लेकिन न तो इसमें गैर इरादतन हत्या की धारा जोड़ी गई और न ही लूट की धारा। पुलिस का यही कहना है की चोरी हुई थी उसका केस दर्ज कर लिया गया है।

मौत का कारण जानने के लिए अभी तक खरड़ सिविल हॉस्पिटल से गोपाल दास की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस इस चोरी की एफआईआर में आगे बनती धारा जोड़ेगी।बड़ा भाई सुबह ड्यूटी से घर आया तो बंधे परिवार को छुड़वाया: मृतक गोपाल दास के बेटे ने बताया कि उसका एक बड़ा भाई है, जो कि न्यू चंडीगढ़ स्थित एक कंपनी की कैंटीन में काम करता है।

उसकी नाइट ड्यूटी होती है और रोजाना की तरह वह घटना से पहले अपनी ड्यूटी पर चला गया था। अगली सुबह जब भाई घर आया तो उसने कमरे में बंधे परिवार को छुड़वाया और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया।

अभी तक सिर्फ चोरी का केस दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जुड़ेगी अगली धारा...

एसएचओ मुल्लांपुर पुलिस स्टेशन अमनदीप सिंह ने बताया कि घटना के बाद वह और डीएसपी विक्रमजीत सिंह बराड़ मौके पर गए थे। पुलिस ने गोपाल दास का पोस्टमार्टम करवा दिया है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं मिली। पुलिस ने परिवार के बयानों पर चोरी का केस दर्ज कर लिया था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस एफआईआर में बनती धारा को जोड़ दिया जाएगा।

आशंका जताई जा रही है कि गोपाल दास की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई क्योंकि पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि गोपाल दास के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले। इसलिए यह संभावना है कि जब आरोपियों ने हमला किया तो गोपाल दास को अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें